Tata Harrier EV comes with Off-Road Features, VNX Report: Tata मोटर्स ने 3 जून को अपनी निर्धारित प्रस्तुति से पहले Harrier EV की कुछ विशेषताओं का खुलासा किया है। भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2025 में निकट-उत्पादन वाहन का प्रदर्शन करते हुए और यह पुष्टि करते हुए कि इसमें डुअल-मोटर ऑल-व्हील ड्राइव (Tata शब्दावली में क्वाड व्हील ड्राइव) की सुविधा होगी, कार निर्माता ने अब Harrier EV की कुछ विशेषताओं का खुलासा किया है, विशेष रूप से ऑफ-रोडिंग के लिए डिज़ाइन की गई विशेषताएं।
Tata Harrier EV Climbs Hills in New Teaser:
निगम द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में एसयूवी को केरल में एक पहाड़ी पर चढ़ते हुए दिखाया गया है। फिल्म में ऑफ-रोड क्रूज़ कंट्रोल या ऑफ-रोड असिस्ट जैसी तकनीकें दिखाई गई हैं, जैसा कि Tata इसे कहते हैं। 360-डिग्री कैमरे के लिए एक पारदर्शी मोड भी दिखाया गया है, जो वाहन के नीचे की सतह का दृश्य प्रदान करता है, जिससे बाधा नेविगेशन में मदद मिलती है और नीचे खरोंचने की संभावना कम हो जाती है। प्राथमिक टचस्क्रीन पारंपरिक Harrier और सफारी में पाए जाने वाले समान 12.3-इंच डिस्प्ले जैसा प्रतीत होता है, जैसा कि 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो EV-विशिष्ट ग्राफिक्स चलाता है।
ड्राइव मोड चयनकर्ता एक सम्मिलित डिस्प्ले के साथ एक गोलाकार डायल बना हुआ है, हालाँकि इसमें चुनने के लिए कई और सेटिंग्स हैं। पुष्टि किए गए रॉक क्रॉल मोड के अलावा, अन्य देखने योग्य मोड सड़क, बर्फ और रेत प्रतीत होते हैं। आंतरिक दहन Harrier में केवल तीन मोड हैं: सामान्य, गीला और खुरदरा। रॉक क्रॉल मोड में छद्म-कम-रेंज सेटिंग भी हो सकती है, जैसा कि कई अन्य चार पहिया ड्राइव एसयूवी पर देखा जाता है।
ड्राइव मोड चॉइस डायल के बाईं ओर, बूस्ट और इको मोड के लिए बटन भी हैं। अन्य Tata EV की तरह Tata Harrier EV में शिफ्ट-बाय-वायर गियर चयन की सुविधा है।
Tata ने अभी तक पावरट्रेन पर विस्तृत विवरण नहीं दिया है, हालांकि इसने पहले कहा है कि Tata Harrier EV क्यूडब्ल्यूडी 500 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करेगा।